ब्लॉग छत्तीसगढ़

19 January, 2013

ब्लॉगर बी.एस. पावला, जी.के. अवधिया तथा नवीन प्रकाश को संगवारी पोस्‍ट अवार्ड

ब्‍लॉगर बी.एस.पाबला, जी.के.अवधिया व नवीन प्रकाश
छत्‍तीसगढ़ पत्रकारिता के भीष्म पितामह श्री बब्बन प्रसाद मिश्र जी के पचहत्तरवें जन्मदिवस एवं सोशल मिडिया फेसबुक के लोकप्रिय ग्रुप "संगवारी" के सालगिरह के शुभ अवसर पर 16 जनवरी को रायपुर में एक गरिमामय कार्यक्रम आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम के आयोजक छत्तीसगढ़ हिन्दी साहित्य परिषद के अध्यक्ष के.पी. सक्सेना और संगवारी पोस्ट के संयोजक गिरीश मिश्र जी थे।

इस कार्यक्रम में छत्‍तीसगढ़ के लोकप्रिय ब्लॉगर बी.एस. पावला, जी.के. अवधिया तथा नवीन प्रकाश को तथा फेसबुक सोशल मीडिया संगवारी में वाल पोस्‍ट लिखने वाले कल्पेश पटेल, अमरजीत सिंह तथा सुधीर तंबोली को 'संगवारी पोस्‍ट अवार्ड' से सम्मानित किया गया। सम्‍मानित ब्‍लॉगरों एवं फेसबुक वाल टीपण लेखकों को 7001/- रूपये की नगद राशि सम्‍मान स्‍वरूप प्रदान किया गया।

यह कार्यक्रम स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पंडित राधाकिसन स्मृति राष्ट्रीय वैचारिक अनुष्ठान की कड़ी थी जिसमें सुपरिचित लेखक, निर्देशक, अभिनेता तथा चाणक्य और उपनिषद गंगा के निर्माता डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अरविंद पथक, तथा सुरेश नीरव, वरिष्ठ पत्रकार तथा माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय के विभागाध्यक्ष संजय द्विवेदी नें परंपरा और आधुनिकता के संदर्भ में अपने विचार प्रस्‍तुत किए।


 

कार्यक्रम विवरण एवं विचारकों के वक्‍तव्‍य फेसबुक संगवारी समूह सहित कुछ समाचार पत्रों के साईट पर एवं भड़ास के पोस्‍ट पर उपलब्‍ध है। साथी ब्लॉगर बी.एस. पावला, जी.के. अवधिया तथा नवीन प्रकाश को बहुत बहुत बधाई। ब्‍लॉगरों को प्रोत्‍साहित करने के लिए गिरीश मिश्र जी को विशेष धन्‍यवाद। संगवारी समूह के संगियों से अनुरोध कि फेसबुक वाल टीपण के साथ ही अपने विचारों को ब्‍लॉग के माध्‍यम से भी प्रस्‍तुत करें ताकि जो फेसबुकिए नहीं हैं उन तक भी आपके विचार पहुच सकें एवं आलेखों, विमर्श शीर्षकों की क्रमबद्ध व खोज विकल्‍पों के सहारे आपका वक्‍तव्‍य 21x7 जीवंत रहे।

8 comments:

  1. बधाई सभी को…शुभकामनाएं

    ReplyDelete
  2. सभी को बहुत बहुत बधाइयाँ!!!

    ReplyDelete
  3. आप सबको ढेरों बधाइयाँ..

    ReplyDelete

  4. शुभकामनायें ||

    ReplyDelete
  5. विलक्षण विभूतियाँ -बधाई !

    ReplyDelete
  6. साहित्य की सेवा में सदैव अग्रसर विभूतियों को

    बहुत बहुत बधाई ......हार्दिक शुभकामनाएं

    ReplyDelete
  7. सब को ह्रदय से शुभकामनाएं

    ReplyDelete

आपकी टिप्पणियों का स्वागत है. (टिप्पणियों के प्रकाशित होने में कुछ समय लग सकता है.) -संजीव तिवारी, दुर्ग (छ.ग.)

Popular Posts